Samsung-Galaxy-Note-20-Ultra

गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के कैमरे को मिली बेस्ट परफॉर्मेंस की रेटिंग: रिपोर्ट

सियोल, 4 अक्टूबर (आईएएनएस) सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कैमरों के साथ बाजार में उपलब्ध हैंडसेट की सूची में शीर्ष पर है। यह जानकारी रविवार को एक रिपोर्ट से मिली।

यूएस कंज्यूमर रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के फैबलेट सीरीज के एक हाई-एंड वर्जन वाले गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को नवीनतम स्मार्टफोन के बीच सर्वाधिक अंक मिले हैं।

हाई-एंड नोट 20 अल्ट्रा में 108 मेगा पिक्सल वाइड-एंगल लेंस के साथ ही पीछे की तरफ 12 मेगा पिक्सल टेलीफोटो और अल्ट्रावाइड कैमरे हैं।

इसमें गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा स्मार्टफोन में दिए गए 100गुणा जूम रेंज के बजाय 50 गुणा तक अधिकतम जूम रेंज है।

स्टैंडर्ड नोट 20 में 12-मेगापिक्सल (एमपी) वाइड-एंगल लेंस, 64 मेगा पिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 12 मेगा पिक्सल अल्ट्रावाइड शूटर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है।

समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभावशाली अमेरिकी कंज्यूमर पत्रिका द्वारा सुझाए गए सूची में 12 में से नौ हैंडसेटों में सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन भी शामिल हैं।

टेक की दिग्गज कंपनी ऐप्पल पहले नंबर पर है। पत्रिका ने कहा कि वीडियो की शूटिंग के मामले में आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11प्रो मैक्स ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है।

नोट 20 अल्ट्रा 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड के साथ 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4500एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

सैमसंग के अनुसार नवीनतम नोट स्मार्टफोन एस पेन के साथ आते हैं जो कि 9 मिली सेकंड देरी और 80 प्रतिशत तेजी से प्रतिक्रिया का दावा करते हैं।

स्टाइलस में एक अपग्रेडेड एयर एक्शन फीचर है, जो टचलेस गेस्चर कंट्रोल के साथ यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5जी (12 जीबी 256 जीबी) की कीमत 104,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *