ताहिर राज भसीन

’83’ सिनेमा थियेटर को क्रिकेट के मैदान में बदल देगा: ताहिर राज भसीन

मुंबई, 9 अक्टूबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- अभिनेता ताहिर राज भसीन पूरे भारत में सिनेमा हॉल को फिर से खोलने के निर्णय पर बहुत उत्साहित हैं। कबीर खान की फिल्म ’83’ में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाने वाले ताहिर ने कहा कि आगामी फिल्म को सिर्फ बड़े पर्दे पर ही देखा जा सकता है।

ताहिर ने कहा, “यह एक बड़ी राहत है कि हजारों मल्टीप्लेक्स कर्मचारी और व्यवसाय जो सिनेमाघरों पर निर्भर हैं, उन्हें अंतत: इनके खुलने से कुछ राहत मिलेगी। यह एक ऐसा क्षेत्र है, जो बहुत लंबे समय तक लॉकडाउन में रहा है। मैं इस फैसले के बाद सिनेमाघरों में ’83’ के रिलीज होने की खबर सुनने का इंतजार कर रहा हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जो सिनेमाघरों को क्रिकेट स्टेडियम में बदल देगी और यह बड़े पर्दे के अनुभव के लिए है।

उन्होंने आगे कहा, “सिनेमाघरों में फिल्मों का आनंद लेने से पहले उनकी सुरक्षा के मानकों का ध्यान रखना आवश्यक है, जिनका सिनेमा हॉल में जाने के पश्चात जनता द्वारा पालन किया जाना चाहिए। मास्क पहनना, दूरी बनाए रखना और बाहर निकलने से बचना, अगर हमारे अंदर कोविड-19 लक्षण दिखते हैं, तो हमें सेफ्टी सेल्फ-चेक करना चाहिए। जैसा कि हम देश के मनोरंजन के पसंदीदा स्वरूप की वापसी (सिनेमाघरों का खुलना) का जश्न मना रहे हैं, ऐसे में हमें नए सामान्य की सीमाओं के साथ बहुत सावधानी से काम करना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.