अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी की पत्नी के बाद अब बेटा भी कोविड-19 पॉजिटिव

मुंबई, 7 अक्टूबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने बुधवार को बताया कि उनके 6 साल के बेटे अयान का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। कुछ दिन पहले ही अर्जुन की पत्नी नेहा स्वामी का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था।

इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने कहा कि उनके बेटे की पहले रैपिड टेस्ट में रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन बाद में पीसीआर परीक्षण हुआ, जो कि पॉजिटिव आया है।

अयान फिलहाल अपनी मां के साथ क्वारंटीन में है।

अर्जुन ने लिखा, “जिस चीज से मैं डर रहा था, वही हुआ। मेरे बेटे अयान का भी कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है। हालांकि पहले रैपिड टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन बाद में पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह मेरी पत्नी नेहा के साथ क्वारंटीन में है, जो पहले से ही इस वायरस से लड़ी रही है। मेरे दोनों परीक्षण निगेटिव आए हैं और मैं चाहता हूं कि यह ऐसा ही रहे ताकि मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं, भले ही दूर से करूं।”

अर्जुन ने सभी से सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

उन्होंने आगे कहा, “इस समय मैं केवल यही कहूंगा कि कृपया सुरक्षित रहें। आप नहीं जानते कि कब और कहां आप वायरस की चपेट में आ सकते हैं। बाहरी दुनिया अभी बहुत आकर्षक लग रही है, लेकिन सतर्क रहना ही सबसे अच्छा है। अलग-अलग लोगों में वायरस अलग-अलग लक्षण दिखाता है। कृपया इसे हल्के में न लें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.