भाजपा सांसदों ने दिल्ली के गांवों में किसानों के बीच की पंचायत

नई दिल्ली, 5 अक्टूबर (युआईटीवी/आईएएनएस)| भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी सांसद मनोज तिवारी, मीनाक्षी लेखी, प्रवेश वर्मा और गौतम गंभीर सहित अन्य नेताओं ने रविवार को दिल्ली के गांवों में गृह संपर्क अभियान चलाकर किसान पंचायत को संबोधित किया। नेताओं ने मोदी सरकार की ओर से बनाए गए तीन कृषि कानूनों के बारे में सभी को जागरूक किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि कृषि बिल के माध्यम से किसानों की आय दोगुनी करने के संकल्प को पूरा करने की ओर मोदी सरकार बढ़ चुकी है। एक ओर आम आदमी पार्टी सरकार दिल्ली के किसानों के साथ वादाखिलाफी करती है तो दूसरी ओर संसद में किसानों के हित में बात करने का ढोंग करती है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिन-रात गरीब, मजदूर, किसानों के विकास के लिए चिंतन करते हैं और इसी का प्रत्यक्ष उदाहरण है कि किसानों के हित में जो बदलाव आजादी के चार-पांच सालों में होना चाहिए था वह 74 साल के बाद मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए सारे फैसले न सिर्फ देश को विकास की गति दे रहे हैं, बल्कि देश के करोड़ों लोग खुशहाली का अनुभव कर रहे हैं और जब देश का अन्नदाता किसान खुशहाल होगा तो देश की आर्थिक रीढ़ भी मजबूत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.