अभिनेता जोश गैड

मैं बहुत कमजोर हूं: अभिनेता जोश गैड

नई दिल्ली, 11 नवंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- अभिनेता जोश गैड ने कहा कि उन्हें यह स्वीकारने में कोई हिचक नहीं है कि वह बहुत कमजोर हैं और वह असुरक्षाओं में जी रहे हैं। गैड ने आईएएनएस को बताया, “मुझे यह स्वीकार करने से नफरत है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत कमजोर हूं। मुझमें असुरक्षा की भावना है और मेरे पास इसे साबित करने के लिए मेरे डॉक्टरों के बिल हैं। मुझे लगता है कि एक ईमानदारी है जो स्पष्ट रूप से मेरे किरदारों के साथ प्रतिध्वनित होती है क्योंकि मेरा एक हिस्सा है जो मेरी भावनाओं के साथ संपर्क में रहता है। मैं उन चीजों के संपर्क में हूं जो मुझे कमजोर बनाती हैं।”

काम को लेकर बात करें तो गैड 1989 की ब्लॉकबस्टर ‘हनी, आई श्रंक द किड्स’ के आगामी सीक्वल में दिखाई देंगे। जो जॉनसन इसे ‘श्रंक’ नामम से टोड रोसेनबर्ग के साथ बना रहे हैं।

अभिनेता, हास्य अभिनेता और गायक के रूप में हॉलीवुड में नाम कमाने वाले गैड का कहना है कि ‘श्रंक’ इसकी मूल फिल्म का असली सीक्वल है।

‘फ्रोजन’ में मशहूर स्नोमेन ओलाफ की आवाज के लिए लोकप्रिय गैड को हाल ही में ‘आर्टेमिस फाउल में देखा गया था जो वर्तमान में भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.