वसीम खान

कोविड-19 : पाकिस्तान टीम को मिली आखिरी चेतावनी

क्राइस्टचर्च, 27 नवंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने बताया है कि न्यूजीलैंड सरकार ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कोविड संबंध नियमों का पालन करने को लेकर आखिरी चेतवानी दे दी है। सरकार ने यह कदम पाकिस्तान के छह खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उठाया। खान ने बताया कि पीसीबी को सूचित किया गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों द्वारा तीन से चार एसओपी का उल्लंघन किया गया है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक खान ने एक व्हॉट्सएप वाइस मैसेज टीम के खिलाड़ियों भेजा है जिसमें कहा है, “मैंने न्यूजीलैंड सरकार से बात की है। उन्होंने हमसे कहा है कि तीन-चार प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन हुआ है। उनकी जीरो टोलरेंस नीति है इसलिए उन्होंने हमें आखिरी चेतावनी दी है। हम समझते हैं कि यह आपके लिए मुश्किल समय है। आप इंग्लैंड में इस तरह की स्थिति से गुजर चुके हैं।”

उन्होंने कहा, “यह आसान नहीं है लेकिन यह देश की इज्जत की बात है। ये 14 दिन आप ध्यान से रहिए, इसके बाद आपके पास स्वतंत्रता रहेगी। उन्होंने मुझे साफ तौर पर कहा दिया है कि अगर एक और उल्लंघन होता है तो वह आप लोगों को वापस भेज देंगे।”

एनजेडसी ने गुरुवार को बताया था कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ियों ने नियमों का उल्लंघन किया है। उसके छह सदस्य कोविड पॉजिटिव भी पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.