गायिका मेघन ट्रेनर

2021 में अपने बच्चे के साथ पहला क्रिसमस मनाने के लिए बेताब हैं मेघन ट्रेनर

लॉस एंजेलिस, 25 नवंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- गायिका मेघन ट्रेनर अपने अजन्मे बच्चे के साथ अगले साल क्रिसमस मनाने को लेकर खासी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने और अपने पति डेरिल सबारा के पहले बच्चे को इस फेस्टिव माहौल में जन्म देना पसंद करतीं लेकिन उनके बच्चे का जन्म फरवरी 2021 में होने वाला है।

फीमेट फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक एक रेडियो शो में उन्होंने कहा, “मैं एक क्रिसमस बेबी हूं। मैं अपने बच्चे के लिए भी ऐसा चाहती थी कि, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वह फरवरी में जन्म लेगा।”

क्रिसमस पर वह अपने पारिवारिक परंपराओं को बच्चे के साथ भी जारी रखेंगी। उन्होंने कहा, “क्रिसमस से पहले की शाम हम सब मिलते हैं, एक-दूसरे को तोहफा देते हैं, आमतौर पर हम बच्चों को ज्यादा तोहफा देते हैं। सांता क्लॉज के साथ सुबह का तोहफों का समय बहुत अच्छा होता है। अब तो मैं मां बनने जा रही हूं, मेरे पास बच्चा होगा। इसलिए मैं क्रिसमस अपने परिवार के साथ ही बिताना चाहती हूं।”

गायिका ने स्वीकार किया कि जब भी प्रेगनेंसी की बात आती है वह बहुत अधीर हो जाती हैं। उन्होंने कहा,”मैं ठीक हूं, यह बढ़ रहा है लेकिन मैं बहुत बेताब हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.