मेल गिब्सन को ‘फैटमेन’ के बेतुकेपन से प्यार हो गया

लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)| अभिनेता मेल गिब्सन का कहना है कि वह अपनी नई फिल्म ‘फैटमेन’ से उसकी बेतुकी या विसंगति पूर्ण चीजों के कारण आकर्षित हुए थे। 64 साल के अभिनेता ने अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘फैटमेन’ में एक अपरंपरागत सांता क्लॉस की भूमिका निभाई है। वे कहते हैं कि फिल्म का एक स्याह पक्ष होने के बावजूद इसकी कहानी दिल धड़का देती है।

कॉन्टेक्ट म्यूजिक डॉट कॉट की रिपोर्ट के मुताबिक गिब्सन ने कहा, “मुझे पटकथा ने मंत्रमुग्ध कर दिया था। इसका एक डार्क साइड है और वह है बेतुकापन है। यह निश्चित रूप से बेतुका है, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब अंतर्निहित है।”

अभिनेता ने हेयूगाइज को बताया, “इसके केंद्र में एक दिल है जो बहुत अच्छा है। यह अपनी विषमताओं और सरलता को लेकर ईमानदार है।”

गिब्सन ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी सह-कलाकार मैरिएन जीन-बैप्टिस्ट के साथ काम करने में मजा आया। उन्होंने सेट पर कुकीज बेक करके सबका उत्साह बढ़ाने में मदद की।

उन्होंने कहा, “वह बहुत अच्छी हैं। उन्होंने गर्मजोशी और मातृत्व और प्यार के उन सभी गुणों को अच्छी तरह से किरदार में लाया, जो मिसेज क्लॉस के पास होनी चाहिए। वह एक अच्छी कुक हैं, उन्होंने सबके लिए कुकीज बनाई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.