‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान संग शामिल रकुल प्रीत सिंह

मुंबई, 1 फरवरी (युआईटीवी/आईएएनएस)-दिसंबर में, जंगली पिक्च र्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म को ‘डॉक्टर जी’ का नाम दिया गया। निमार्ताओं ने अब घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में अभिनेता के साथ होंगी। ‘डॉक्टर जी’ के साथ आयुष्मान और रकुल पहली बार साथ में काम करते हुए दिखाई देंगे। इसमें आयुष्मान, डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में होंगे, वहीं अभिनेत्री डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी। रकुल फिल्म में आयुष्मान की सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि मुख्यधारा सिनेमा से अलग बताया जा रहा है।

जंगली पिक्च र्स के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “मैं ‘डॉक्टर जी’ का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्च र्स और निर्देशक का शुक्रिया अदा करती हूं। पहली बार सुनकर ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आ गई थी। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।”

सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *