Murder

ग्रेटर नोएडा : रिटायर्ड दिल्ली पुलिसकर्मी के बेटे की चाकू गोदकर हत्या

गौतमबुद्धनगर (उप्र), 9 सितंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)| ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की शाम एक जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया। यहां के दादरी कस्बे में शेर सिंह नामक व्यक्ति की कुछ युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जनाकारी के अनुसार, मृतक के पिता दिल्ली पुलिस से कुछ साल पहले ही एएसआई के पद से रिटायर्ड हुएं हैं। बीते सोमवार को शेर सिंह का किसी से झगड़ा हुआ था, जिसे उसने थप्पड़ मार दिया था।

इसके बाद मंगलवार शाम तीन युवकों ने शेर सिंह की चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस को इस घटना की जानकरी दी गई। गंभीर रूप से घायल शेर सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया, “शेरू उर्फ शेर सिंह नामक व्यक्ति पर हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों का पता चला है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।”

उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को ऑटो टकराने की वजह से शेर सिंह का विवाद हुआ था। शेर सिंह ने ऑटो वाले को थप्पड़ मार दिया था, जिसका बदला लिया गया। पुलिस अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

डीसीपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी, क्योंकि दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.