वीवीएस लक्ष्मण

लक्ष्मण के जन्मदिन पर बोले सहवाग, ‘इनकी रिस्ट में अलग ही ट्विस्ट था’

नई दिल्ली, 1 नवंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- क्रिकेट जगत ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण को उनके जन्मदिन पर बधाई है। लक्ष्मण रविवार को 46 वर्ष के हो गए। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्विटर पर कहा, ” लक्ष्मण भाई, जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। उम्मीद है कि आगे आने वाले दिन आपके लिए बेहतर हो।”

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “इनकी रिस्ट में अलग ही ट्विस्ट था। एक शानदार दोस्त वीवीएस लक्ष्मण को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। आपको ढेर सारी खुशियां और प्यार मिले।”

सुरेश रैना ने कहा, “हैप्पी बर्थडे वीवीएस लक्ष्मण। आपके जैसे दिग्गजों के साथ खेलना मेरे लिए हमेशा सम्मान की बात रही है।”

युवराज सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ” आप जैसे जेंटलमैन के साथ खेलना सम्मान की बात है, आपकी खुशियों और अच्छी सेहत की कामना करता हूं।”

गौतम गंभीर ने लिखा, ” जन्मदिन मुबारक हो वीवीएस लक्ष्मण, आपको जनना किसी खुशी से कम नहीं है। इतने सालों में जो यादें आपके साथ जुड़ी हैं, उनका शुक्रिया, आपके अच्छी सेहत और खुशियों के लिए शुभकामनाएं।”

लक्ष्मण ने भारत के लिए 134 टेस्ट और 86 वनडे मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश : 8781 और 2338 रन बनाए हैं। 2001 में ईडन गॉर्डन्स में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई उनकी 281 रनों की मैच जिताऊ यादगार पारी अभी लोगों के जेहन में याद है जब भारत ने फॉलोऑन खेलते हुए मैच जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.