राधिका मदान

शाहरुख, विद्या बालन और सुशांत ने मुझे प्रेरित किया : राधिका मदान

मुंबई, 29 सितम्बर (युआईटीवी/आईएएनएस)- अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान से फिल्मों में आने की प्रेरणा ली। राधिका टेलीविजन इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा थीं, जब उन्होंने फिल्मों का रुख किया। उन्हें टेलीविजन शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ में देखा गया था और उन्होंने रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा 8’ में भी भाग लिया था। 2018 में, उन्होंने विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’ के साथ बॉलीवुड में आगाज किया और पीछे मुड़कर नहीं देखा।

राधिका ने आईएएनएस को बताया, “मैं टीवी में जाना-पहचाना चेहरा थी, लेकिन मुझे बॉलीवुड में अपनी यात्रा शून्य से शुरू करनी पड़ी। ऐसा नहीं था कि मुझे तुरंत भूमिकाएं मिल गईं। मुझे कई ऑडिशन देने पड़े थे। यहां तक कि मैंने अपने बारे में कई नकारात्मक टिप्पणियां सुनीं। लेकिन उन टिप्पणियों ने मुझे आगे बढ़ने से नहीं रोका। मैंने अपने सपनों पर भरोसा किया।”

राधिका ने कहा, “मैं खुद से कहती थी कि अगर शाहरुख (खान) सर या विद्या (बालन) मैम या सुशांत (सिंह राजपूत) फिल्मों में अपनी पहचान बना सकते हैं, तो मैं भी कर सकती हूं। उनकी यात्रा ने मुझे बहुत प्रेरित किया। ये सभी टेलीविजन बैकग्राउंड से फिल्मों में आएं। मुझे लगता है कि माध्यम कोई मायने नहीं रखता। जो बात मायने रखती है वो है कड़ी मेहनत।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.