रॉबर्ट पैटिंसन

‘टेनेट’ क्रिस की जटिल और महत्वाकांक्षी फिल्म है : रॉबर्ट पैटिंसन

लॉस एंजेलिस, 2 दिसंबर (युआईटीवी/आईएएनएस)- अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन का कहना है कि उनकी नई फिल्म टेनेट अविश्वसनीय रूप से जटिल होने के साथ-साथ महत्वाकांक्षी भी है। साथ ही कहा कि बहुप्रतीक्षित क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित यह शो सिनेमा की वास्तविक संभावनाओं को दर्शाता है। पैटिंसन ने कहा, “यह अविश्वसनीय रूप से महत्वाकांक्षी और अविश्वसनीय रूप से जटिल है। मेरा मतलब है कि कोई भी क्रिस जैसी फिल्में नहीं बनाता है और यह आईएमएएक्स कैमरों के भीतर सभी नई तकनीक के साथ स्टेरॉयड पर क्रिस नोलन की तरह है, जो विशेष रूप से इस फिल्म के लिए डिजाइन किए गए थे। मैं इस फिल्म को थिएटर में ना देखने की कल्पना भी नहीं कर सकता।”

मूल रूप से टेनेट को जुलाई में रिलीज करना था, लेकिन चल रही महामारी के कारण इसे कई बार स्थगित करना पड़ा। देरी के बाद भी नोलन हमेशा फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करना चाहते थे।

पैटिंसन भी जोर देकर कहते हैं कि इसे बड़े पर्दे पर ही देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “ऐसे लोग जो महीनों तक सिनेमाघर नहीं जा सके, उन्हें अब ऐसा करने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। यह दिखाता है कि सिनेमा में क्या संभव है। क्रिस ने उन सीमाओं को आगे ढकेला है कि आप लगभग बिना विजुअल इफेक्ट्स के क्या कर सकते हैं। यह बहुत ही शानदार अनुभव है।”

नोलन की नई फिल्म पैटिंसन और जॉन डेविड वाशिंगटन द्वारा निभाए गए दो खुफिया एजेंटों के किरदारों को एक रोमांचक मिशन पर ले जाती है।

वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स के इस प्रोजेक्ट बॉलीवुड की डिंपल कपाड़िया के साथ-साथ एलिजाबेथ डेबकी, केनेथ ब्रानघ, माइकल कैइन, आरोन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोस्सी भी हैं। फिल्म को सात देशों – भारत, अमेरिका, यूके, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है।

यह फिल्म 4 दिसंबर को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *